“जै श्री राम ” बोलने पर धर्म विशेष के युवकों ने घर में घुस कर मौत के घाट उतार दिया

घर में घुसकर बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या

शर्मा के घर वालों का दावा राम मंदिर की रैली के दौरान हुआ था विवाद

बजरंग दल के 26 वर्षीय कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की गुरुवार दोपहर इलाज के दौरान मौत हो गई| उन पर बुधवार (10 फरवरी 2021) रिंकू की देर रात दिल्ली के मंगोलपुरी में स्थित घर में घुसकर चाकू से हत्या की गई।

रिपोर्ट के अनुसार रिंकू शर्मा पश्चिम विहार स्थित एक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करते थे और उनका पूरा परिवार बजरंग दल से जुड़ा था। परिवार का दावा है कि पिछले महीने राम निर्माण को लेकर निकली गई रैली के दौरान रिंकू का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। हालांकि तब स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझने की बात कही जा रही थी। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात एक जन्मदिन पार्टी में रिंकू की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार करीब 20 बदमाश शर्मा के घर में घुस गए। हमलावरों ने पहले बहुत उत्पात मचाया वह मारपीट की। फिर उन्होंने रिकु पर चाकू से हमला किया। चीख – पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित उसे खून से लथपथ हालत में छोड़ कर फरार हो गए।

जल्दी – जल्दी में लोग रिंकू को संजय गांधी अस्पताल में ले गए। इलाज के दौरान गुरुवार दोपहर रिंकू ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए घटना में शामिल एक ही परिवार के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.