अफरीदी को कोरोना से पहले 2 पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत हो गई है.

दोस्तों पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना हो गया है. उन्होने ट्वीट करके ये जानकारी खुद दी है.

उन्होने ट्वीट में बताया कि वो कुछ दिन से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और कोरोना जांच पॉज़िटिव आई है. उन्होने पोस्ट में अपने लिए दुआ मांगने को कहा.

दोस्तो जानकारी के लिए बता दू पाकिस्तान के 2 पूर्व क्रिकेटर रइज़ शेख और जफर सर्फराज को भी कोरोना हुआ था और उनकी मौत हो चुकी है.

विदित हो कि कुछ समय पहले अफरीदी ने हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी को कोरोना से भी बुरी बीमारी कहा था. जिस वजह से उनकी भारत में काफी आलोचना हुई थी. आपको याद होगा कि एक समय युवराज और हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी की NGO एस ए फ़ाउंडेशन के लिए डोनेशन देने की अपील की थी. हालाँकि बाद में मोदी जी को बुरा बोलने के बाद युवराज और भज्जी ने उनकी आलोचना भी की थी.

कहा जा रहा है कि अपनी NGO में लोगो की मदद करते समय वो कोरोना की चपेट में आ गए

शाहिद अफरीदी

अपने ट्वीट में अफरीदी ने बताया कि थर्सडे से उनकी तबीयत काफी खराब लग रही थी.

इधर गौतम गंभीर ने इस पर रिएक्शन देते हुए बोला कि “इस वायरस से किसी को भी ग्रस्त नहीं होना चाहिए. शाहिद अफरीदी से मेरे राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं मै जल्द से जल्द उनकी रिकवरी की कामना करता हूँ.” इसी में जोड़ते हुए उन्होने ये भी कहा कि शाहिद अफरीदी से भी पहले मै अपने देश के कोरोना से ग्रस्त लोगो के ठीक होने की दुआ करता हूं.

2 thoughts on “अफरीदी को कोरोना से पहले 2 पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत हो गई है.”

  1. Howdy! I’m at work surfing around your blog from my new iphone 3gs! Just wanted to say I love reading through your blog and look forward to all your posts! Keep up the fantastic work!

Leave a Comment

Your email address will not be published.